एयरपोर्ट पर 'यारियां' फेम हसीनाओं का टशन, क्राॅप टाॅप में रकुल तो प्रिटिंड ड्रेस में दिखीं एलविन

8/16/2019 3:42:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी फिल्मों से ज्यादा तस्वीरों और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार इन्हें अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी होना पड़ जाता है। हालांकि वे अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करने में फिर भी नहीं डरती। आए दिन इन हसीनाओं को अलग-अलग जगह देखा जाता है। सामने आते ही इनका लुक वायरल हो जाता है। वीरवार रात इंडस्ट्री की कई हसीनाएं बाॅलीवुड तड़का के कैमरे में कैद हुईं। तस्वीरों में देखें रकुलप्रीत सिंह और एवलिन शर्मा का एयरपोर्ट लुक....

 

रकुलप्रीत सिंह 

एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने हर फिल्म में अपने लुक्स से लोगों की वाह वाही लूटी। बीती रात रकुल को एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वह ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं।  तस्वीरों में रकुल ब्लैक क्राॅप टाॅप और जैगिंग में स्टनिंग लुक में दिखीं। इस दौरान उन्होंने रेड जैकेट कैरी की थी, जिसे उन्होंने कमर पर बांधा था। इसके साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक स्नीकर्स कैरी किए थे। रकुल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म 'मरजावां' की बात करें तो इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं। फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। बता दें कि रकुल फिल्म यारियां में भी नजर आ चुकी हैं। 

एलविन शर्मा

वहीं यारियां फेम एलविन शर्मा को बी एयरपोर्ट स्पाॅट हिुईं। इस दौरान वह प्रिंटिड ड्रेस में खूबसूरत दिखीं।  इसके साथ लाइट मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। एलविन की क्यूट स्माइल आपका दिल जीत लेगी। एवलिन अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एवलिन साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' में नजर आएंगी। हालांकि, 'साहो' में वो क्या रोल निभा रही हैं, इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। फिल्म प्रभास और एवलिन के अलावा श्रद्धा कपूर अहम किरदार में नजर आएंगी। 


 

Smita Sharma