लंदन में दोस्तों संग रकुलप्रीत का बर्थडे सेलिब्रेशन, मलाइका-भूमि की हाॅटनेस के आगे फीका पड़ा 'बर्थडे गर्ल' का लुक

10/12/2022 11:06:37 AM

मुंबई:  एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह बी-टाउन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्‍ट्रेसेस में शुमार हैं। रकुल ने बाॅलीवुड से अध‍िक तमिल और तेलुगू फिल्‍मों में नाम कमाया है। 10 अक्टूबर को रकुल प्रीत ने अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर रकुल ने लंदन में अपनी बाॅलीवुड गैंग से जमकर पार्टी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने हाल ही में शेयर की।

PunjabKesari

रकुल की बर्थडे पार्टी में उनके बाॅयफ्रेंड जैकी भगनानी, एक्टर अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, भूमि पेडनेकेर समेत कई स्टार्स ने शिरकत की।  रकुल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह केक काटते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वह फनी अंदाज में केक काटते हुए दिख रही हैं। वीडियो में वहां मौजूद लोगों के चिल्लाने की आवाज आ रही हैं। इसके अलावा पार्टी में मौजूद स्टार्स ने रकुल की पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। पार्टी में बर्थडे गर्ल का स्टनिंग लुक देखने को मिला। वहीं मलाइका और भूमि ने अपनी बोल्डनेस से लोगों के दिलों पर वार किए। 

PunjabKesari

अपनी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रकुल ने लिखा- बिना टेस्टी केक के कैसा बर्थडे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रकुल इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। रकुल जंगली पिक्चर्स की अगली फिल्म डॉक्टर जी में आयुषमान खुराना के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म छतरीवाली और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ थैंक गाॅड में दिखेंगी।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News