''छत्रीवाली'' की सक्सेस पार्टी में रकुल प्रीत ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, बच्चों के साथ जबरदस्त पोज देते हुए जीता सबका दिल

2/3/2023 1:36:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म छत्रीवाली को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच बीती रात छत्रीवाली की सक्सेस पार्टी होस्ट की गई, जहां फिल्म स्टार अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। पार्टी में पहुंची रकुल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


लुक की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह इस दौरान ऑफ शोल्डर ऑरेंज बॉडीकोन ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखीं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज भी साफ नजर आए। इसके साथ उन्होंने न्यूड कलर की हील्स पेयर कीं।

 

कानों में राउंड शेप इयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती रकुल की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

 

गाड़ी से बाहर निकलते ही एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दिए। इतना ही नहीं, इस दौरान एक्ट्रेस ने मासूम बच्चों के साथ भी जमकर पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।


बता दें, रकुल प्रीत सिंह की फिल्म छत्रीवाली 20 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज हुई है। फिल्म में एक्ट्रेस एक कंडोम विक्रेता की भूमिका निभाती नजर आईं।

 

Content Writer

suman prajapati