जिम के बाहर रकुल-रिया की शरारतें, जिम कॉस्ट्यूम में दिखा बोल्ड अवतार

8/31/2019 4:54:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड हसीनाएं फिटनेस के लिए जुनूनी हैं। फिट हैं तो हिट हैं उनके लिए मुल मंत्र बन गया है। एक्ट्रेसेस अपने काम के साथ-साथ जिम जाना नहीं भूलती, जिसके लिए अक्सर उनको जिम में पसीना बहाते हुए देखा जाता है। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों ने एक साथ जमकर पैपराजी को पोज दिए।

जिम के बाहर रकुल सी-ग्रीन क्रॉप टॉप के साथ स्किनटाइट ग्रे जैगिंग में बेहद फिट और हॉट नजर आ रही हैं। इसके साथ नोमेकअप और हाई बन उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। वहीं, रिया ब्लैक टीशर्ट के साथ शॉर्ट्स में हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

रिया भी बिना मेकअप के कैजुअल लुक में काफी सिंपल दिख रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में रिया और रकुल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं।

दोनों एक साथ खूब मस्ती करते हुए दिख रही हैं। दोनों हसीनाओं का जिम लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'मरजावां' में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। दोनों इससे पहले 2018 में एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'अय्यारी' में साथ काम कर चुके हैं।

आखिरी बार उनको अजय देवगन और तब्बू के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी और इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा था। वहीं, रिया जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा वो 'मेरे डैड की मारुति','सोनाली केबल', 'जलेबी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

 

Neha