बीच साइड हल्दी...ढलते सूरज के सामने सात फेरे और और सिंदूरदान तक,रकुल-जैकी ने दिखाई अपनी शादी की हर रस्म की झलक

2/23/2024 3:09:10 PM

मुंबई: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में लैविश सी बीच ग्रैंड वेडिंग की। कपल ने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। शानदार वेडिंग के बाद रकुल और जैकी ने अपनी शादी की तस्वीरें भी फैंस के लिए सोशड मीडिया पर शेयर की थी। वहीं अब फैंस को और बड़ा सरप्राइज देते हुए इस न्यूली वेड कपल ने अपनी शादी की ऑफिशियल वीडियो भी शेयर किया है। 


वीडियो की शुरुआत में दुल्हन बनीं रकुल प्रीत अपने दूल्हे की तरफ डांस करती हुई दिख रही हैं और जैकी भी अपनी दुल्हन को देखकर डांस करने लगते हैं। दोनों एक-दूसरे को बांहों में भर लेते हैं और फिर उनके जयमाल की झलकियां हैं।


इस वेडिंग वीडियो में शादी की झलकियों के साथ-साथ प्री वेडिंग फंक्शंस हल्दी और संगीत सेरिमनी की भी बेहद शानदार झलकियां नजर आ रही हैं। इसके अलावा वीडियो में दोनों समंदर में मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है- ये मैं या तुम नहीं बल्कि हम हैं। 


अपनी गोवा बीच-साइड वेडिंग के लिए रकुल प्रीत सिंह ने फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी के कलेक्शन से आइवरी एंड ब्लश पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा चुना था। इसमें हाथ की कढ़ाई का काम और 3डी फ्लोरल वर्क हुआ था। दूसरी ओर जैकी भगनानी का आउटफिट कश्मीर की समृद्ध सांस्कृतिक टेपेस्ट्री वर्क के साथ बना था। 

बता दें कि इस वेडिंग में शाहिद कपूर मीरा राजपूत से लेकर शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, रितेश देशमुख जेनेलिया डिसूजा, आयुष्मान खुराना ताहिरा कश्यप, भूमि और समीक्षा पेडनेकर , ईशा देओल, वरुण धवन नताशा दलाल आदि शामिल हुए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma