NCB के सामने रकुल ने खोली जुबान:कबूली ड्रग चैट की बात, रिया को लेकर कहा- ''मेरे घर रखती थी वो ड्रग्स''

9/25/2020 2:25:43 PM

मुंबई: नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ड्रग मामले में बाॅलीवुड पर शिकंजा सकती ही जा रही है। ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान,श्रद्धा कपूर,रकुल प्रीत समेत कई स्टार्स के नाम आए। एनसीबी के इन खुलासों ने सबको हैरान करके रख दिया। शुक्रवार को एनसीबी रकुल से पूछताछ कर रही हैं। इसी बीच इस केस में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो जांच ब्‍यूरो को रकुलप्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती के बीच ड्रग चैट मिलने की भी खबर है। शुक्रवार को एनसीबी गेस्‍ट हाउस में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ हो रही है। कुछ समय पहले ही खबर आई थीं कि दीपिका पादुकोण के ड्रग चैट के बाद अब रकुलप्री की ड्रग्स चैट भी ब्‍यूरो को मिली है।

इस चैट में रकुल और रिया के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही है। इसी बीच खबर आई है कि रकुल ने इस पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए। रकुल ने एनसीबी के सामने रिया संग ड्रग को लेकर हुई चैट के बारे में कबूल कर लिया है। दोनों के बीच साल 2018 में ड्रग चैट को लेकर बात हुई थी। रकुल ने कहा कि रिया ने चैट कर ड्रग्स मंगवाई थीं। इतना ही नहीं रकुल ने बताया कि रिया उनके घर ड्रग्स रखती थीं।  हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी ड्रग का सेवन नहीं किया।

 

NCB ने 'शुक्रवार' को बदली बॉलीवुड की पिक्‍चर

बता दें कि शुक्रवार का दिन बॉलीवुड के लिए हमेशा से खास रहा है। यह दिन नई फिल्‍मों की रिलीज का होता है। पर्दे पर हर शुक्रवार एक स्‍टार का जन्‍म होता है। लेकिन इस साल 25 सितंबर के शुक्रवार की पिक्‍चर नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने बदल दी।

रकुलप्रीत के साथ ही शुक्रवार को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हो रही है। हालांकि, पहले रकुल से पूछताछ होगी और दोपहर बाद कर‍िश्‍मा से पूछताछ होगी। करिश्‍मा और दीपिका के ड्रग चैट में साफ तौर पर दिख रहा है कि दीपिका उसमें करिश्‍मा से ड्रग्‍स मांग रही हैं और करिश्‍मा वह मुहैया भी करवा रही हैं।

रकुल के काम की बात करें तो वह बाॅलीवुड के साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रकुलप्रीत वीरवार रात को हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं। वह हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। उन्‍हें गुरुवार को ही एनसीबी के सामने पेश होना था। लेकिन रकुलप्रीत की टीम ने समन नहीं मिलने का 'बहाना' बनाया जिसके बाद शुक्रवार को एक्ट्रेस एनसीबी के सामने पेश हुई। 


 

Smita Sharma