फैमिली संग मालदीव वेकेशन के लिए रवाना हुईं रकुल प्रीत, कम्पलीट लुक में परफेक्ट दिखीं एक्ट्रेस

11/19/2020 2:17:17 PM

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स को इन दिनों मालदीव में घुमना काफी भा रहा है। बॉलीवुड के अधिकतर स्टार्स  अपने वेकेशन के लिए अक्सर मालदीव ही जाते हैं। अब तक दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, तापसी पन्नू, वरुण धवन और नेहा धूपिया और काजल अग्रवाल जैसे स्टार्स इस द्वीप में वेकेशन के लिए उड़ान भर चुके हैं। ऐसे में लगता है कि मालदीव जल्द ही मिनी बॉलीवुड बन जाएगा। अब हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी अपनी फैमिली संग मालदीव वेकेशन के लिए रवाना हो चुकी हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


एयरपोर्ट पर रकुल अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टी-शर्ट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने मिल्ट्री ट्राउजर के साथ टीम-अप किया हुआ है।

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और हाई बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

 

एयरपोर्ट पर रकुल और उनकी फैमिली ने कोरोना से बचने के नियमों का पूरा पालन किया है, यानि सभी ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। फैमिली के साथ रकुल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 


वर्कफ्रंट पर, रकुल जल्द ही जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस के साथ फिल्म ‘अटैक’ में नजर आएंगी। इसके अलावा रकुल एक अनटाइटल्ड फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसमें वो पहली बार अर्जुन कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी। 

suman prajapati