फैमिली संग मालदीव वेकेशन के लिए रवाना हुईं रकुल प्रीत, कम्पलीट लुक में परफेक्ट दिखीं एक्ट्रेस

11/19/2020 2:17:17 PM

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स को इन दिनों मालदीव में घुमना काफी भा रहा है। बॉलीवुड के अधिकतर स्टार्स  अपने वेकेशन के लिए अक्सर मालदीव ही जाते हैं। अब तक दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, तापसी पन्नू, वरुण धवन और नेहा धूपिया और काजल अग्रवाल जैसे स्टार्स इस द्वीप में वेकेशन के लिए उड़ान भर चुके हैं। ऐसे में लगता है कि मालदीव जल्द ही मिनी बॉलीवुड बन जाएगा। अब हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी अपनी फैमिली संग मालदीव वेकेशन के लिए रवाना हो चुकी हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


एयरपोर्ट पर रकुल अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टी-शर्ट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने मिल्ट्री ट्राउजर के साथ टीम-अप किया हुआ है।

PunjabKesari

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और हाई बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

 

एयरपोर्ट पर रकुल और उनकी फैमिली ने कोरोना से बचने के नियमों का पूरा पालन किया है, यानि सभी ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। फैमिली के साथ रकुल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, रकुल जल्द ही जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस के साथ फिल्म ‘अटैक’ में नजर आएंगी। इसके अलावा रकुल एक अनटाइटल्ड फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसमें वो पहली बार अर्जुन कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News