19-20 फरवरी को गोवा में होंगे रकुल-जैकी के प्री-वेडिंग फंक्शन, सामने आई शादी से जुड़ी नई अपडेट

1/19/2024 3:23:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों बॉयफ्रेंड व प्रोड्यूसर जैकी भगनानी संग अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। इसी बीच दोनों की शादी से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की डेट और लोकेशन का पता लगा है। तो आइए जानते हैं कब होंगे रकुल-जैकी के प्री-वेडिंग फंक्शन..

 

सूत्रों की मानें तो रकुल प्रीत और जैकी भगनानी अपनी शादी की डेट और फंक्शन को प्राइवेट रखना चाहता है। डिजाइनर्स से लेकर फोटोग्राफर तक, किसी को भी तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, रकुल या जैकी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।


रिपोर्ट के अनुसार, 19 और 20 फरवरी को गोवा में प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे। इसके बाद 21 फरवरी को रकुल जैकी संग सात फेरे लेंगी।

 

कुछ समय पहले खुलासा हुआ था कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में नो फोन पॉलिसी होगी। शादी की कोई तस्वीर लीक न हो, इसलिए शादी में आए गेस्ट अपने पास फोन नहीं रख पाएंगे।

 

बता दें, रकुल प्रीत और जैकी करीब 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। बीते दिनों कपल राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन किए थे। 

Content Writer

suman prajapati