कोरोना संकटः रकुल प्रीत ने मांगी फैंस से मदद, लिखा ''कोई रकम छोटी नहीं होती, जितना हो सके दान करें''

5/15/2021 3:16:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना के प्रकोप के बीच बॉलीवुड स्टार्स आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह लोगों से भी इस संकट के समय में जरूरतमंदों की हेल्प करने की अपील कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने एक वीडियो शेयर कर फैंस से पीड़ितों की मदद के लिए पैसे डोनेट करने की अपील की है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


रकुलप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे आप सब के साथ की जरूरत है। जितना हो सकता है उतना दान करें...कोई रकम छोटी नहीं होती। Let's fight this together!' इसके साथ ही उन्होंने सहयोग देने के लिए फैंस के साथ लिंक भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)


वीडियो में रकुल कह रही हैं, ‘आज हमारा देश कोविड-19 के संकट से जूझ रहा है। इस वायरस ने हमको सोचने पर मजूबर कर दिया है कि ये वायरस इतनी तेजी से फैल सकता है और इतने लोग अपने जान खो सकते हैं। मैं इस वायरस से मिलकर लड़ना होगा। मैं आप सभी लोगों से अपील करती हूं कि आप अपनी क्षमता अनुसार दान कर सकते हैं, जिससे ऑक्सीजन और सभी जरूरी सामान को एकत्रित किया जा सके। 

PunjabKesari


एक्ट्रेस बोलीं- जितना हो सके उतना दान करे क्योंकि कोई भी राशि छोटी बड़ी नही होती। चलो मिलकर इस महामारी से लड़ते हैं।’  

वर्कफ्रंट पर, रकुल जल्द ही फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में दोनों न्यू जेनरेशन के कपल्स की भूमिका में दिखाई देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News