वेडिंग फंक्शन शुरू:  सिर पर दुपट्टा और चेहरे पर मुस्कान...रकुल प्रीत के घर रखा गया अखंड पाठ, 21 फरवरी को जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी एक्ट्रेस

2/3/2024 5:11:35 PM

मुंबई:  बी टाउन के गलियारों में इस समय रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबरें छाईं हुईं हैं। खबरें हैं कि रकुलप्रीत सिंह 21 फरवरी को अपने प्यार जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी। कपल गोवा में सात फेरे लेगा। इस बीच रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है।

कपल की शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। हाल ही में रकुल के घर अखंड पाठ रखा गया जिसकी झलक खुद एक्ट्रेस ने दिखा। रकुल ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं।

 

उनके चेहरे पर एक अलग सा ग्लो देखने को मिल रहा है। इस फोटो के साथ रकुल ने लिखा है- अखंड पाठ, वाहेगुरू। ऐसे में कहा जा सकता है कि रकुल और जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई है। 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगवानी की ग्रैंड वेडिंग 21 फरवरी को होनी है। गोवा में उनकी शादी समारोह आयोजित किया जाएगा। जबकि हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसे प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 19 फरवरी की जा सकती है। 

Content Writer

Smita Sharma