’डन कर दो’ सॉन्ग को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज कर रक्षाबंधन पहली भारतीय फिल्म बनी

7/19/2022 1:24:23 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'रक्षा बंधन' के निर्माता ने सिनेवर्ल्ड फेलथम में अगले सॉन्ग डन कर दो" को रिलीज किया है, जिससे आनंद एल राय की रक्षा बंधन पहली भारतीय फिल्म बन गई है यह सॉन्ग यूके में लॉन्च किया गया। निर्देशक आनंद एल राय फिल्म के मुख्य कलाकार भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार के साथ इस भव्य क्षण को देखने और साझा करने के लिए यूके में मौजूद थे।

जब से फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ है, फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म निर्माताओं के पास और क्या है। और पहले सॉन्ग 'तेरे साथ हूं में' के साथ उनके दिल के तार टटोलते हुए, डन कर दो' को पीछे नहीं छोड़ा जा सकता। इसकी दिलकश धुनें और जोश भरने वाले नोट इसे साल का परफेक्ट पार्टी सॉन्ग बनाते हैं।

सॉन्ग के बारे में बोलते हुए, आनंद एल राय ने कहा, "डन कर दो' सॉन्ग फिल्म को एक हल्के नोट की ओर खींचता है। यह मासूमियत और जोश को बरकरार रखते हुए फिल्म के विषयों को सामने लाता है। फिल्म खुद प्यार, आराम, निराशा आदि के नोट्स के माध्यम से चलती है, और ’डन कर दो' खूबसूरती से फिट बैठता है"।

भाई-बहनों के बारे में इस दिल छू लेने वाली कहानी में मुख्य भूमिका निभाने वाले अक्षय कुमार ने कहा, “डन कर दो उन सॉन्गस में से एक है जिसे आप हर समय गुनगुनाते हुए पाएंगे। यह इतना आकर्षक है कि इसे भूलना मुश्किल है"

अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर अभिनीत आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म में नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी हैं। हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, और आनंद एल राय, अलका हीरानंदानी और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित। कलर येलो, ज़ी स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News