अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की ''रक्षाबंधन'' का आज टेलीविजन पर प्रीमियर

12/24/2022 3:20:28 PM

नई दिल्ली। निर्देशक आनंद एल राय के 2022 के काम को दर्शकों से बहुत सराहना मिली। निर्देशक के पास शानदार डिलीवरी और दिल को छू लेने वाली कहानियों के साथ 2022 है। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत रक्षा बंधन ने दिलों को छू लिया। यह एक विशाल ऑडियंस के साथ प्रतिध्वनित हुआ क्योंकि इसने 4 बहनों के साथ एक भाई की वास्तविक जीवन की समस्याओं पर प्रकाश डाला। रक्षा बंधन छोटे शहरों के कहानियों की सूची में एक नया जोड़ है जो पूरे देश में दिल जीत रहा है। यह आज टेलीविजन पर प्रीमियर हो रहा है और हम शांत नहीं रह सकते!

 

फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने कहा, “जैसा कि आज टेलीविजन पर रक्षाबंधन का प्रीमियर हो रहा है, मुझे विश्वास है कि यह विशेष रूप से हिंदी क्षेत्र में बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचेगा। कहानी को चित्रित करने में मैं बेहद ईमानदार रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसका आनंद लेंगे।

 

फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित है, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित है, और हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। रक्षाबंधन का संगीत हिमेश रेशमिया ने तैयार किया है और बोल इरशाद कामिल के हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News