आनंद एल राय की ''रक्षा बंधन'' टीम ने कोलकाता का दौरा किया

8/9/2022 11:49:17 AM

नई दिल्ली। आनंद एल राय के रिलेशनशिप ड्रामा 'रक्षा बंधन' की टीम रक्षा बंधन उत्सव के शुभ अवसर पर रिलीज होने से पहले देश भर के विभिन्न शहरों का दौरा कर रही है। बहु-प्रतीक्षित फिल्म की टीम ने दुबई, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद और इंदौर के  बाद बहु-शहर दौरे के प्रचार के अनुसार, 'रक्षा बंधन' की टीम कोलकाता पहुंची।

 

इस दौरे में अक्षय कुमार, निर्देशक और निर्माता आनंद एल राय सहित सह कलाकार सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर और दीपिका खन्ना शामिल रहे। कोलकाता दौरे के दौरान टीम ने दिल्ली पब्लिक स्कूल का भी दौरा किया। वे स्कूल पहुंचे और फिल्म के संबंध में छात्रों से बातचीत की। स्टार कलाकारों का स्कूल में उनके प्रशंसकों ने भव्य स्वागत किया तथा फिल्म की स्टारकास्ट ने प्रशंसको के साथ सेल्फी भी ली।

 

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, 'रक्षा बंधन' का संगीत हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है। गीत इरशाद कामिल के हैं।

 

भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Writer

Deepender Thakur