प्रोड्यूसर मनिक सोनी के बर्थडे बैश में बिग बाॅस कंटेस्टेंट्स का धमाल, देखें Mini Reunion की ये खास तस्वीरें

3/6/2021 3:36:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के विवादित शो के कंटेस्टेंट्स राखी सावंत, विकास गुप्ता, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, विंदू दारा सिंह  हाल ही में एक बार फिर एक छत के नीचे इकट्ठे हुए। दरअसल, ये स्टार्स प्रोड्यूसर मानित सोनी के बर्थडे बैश पर पहुंचे थे।

PunjabKesari

लेकिन बिग बाॅस से जुड़े इन स्टार्स का एक साथ नजर आना किसी रीयूनियन से कम नहीं था। स्टार्स ने इस दौरान काफी मस्ती की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो राखी स्लिवर लहंगे में नजर आईं। वहीं विकास ग्रे कुर्ते पजामे में दिखे। राखी और विकास की इस दौरान जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली।

PunjabKesari

इस दौरान रश्मि जहां येलो आउटफिट में नजर आईं। वहीं देवोलीना पिंक शाइनी ड्रेस में दिखीं।स्टार्स की मस्ती करते की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि राखी सावंत, विकास गुप्ता बिग बाॅस 14 में चैलेंजर्स बन कर आए थे। वहीं विंदू दारा सिंह ने इस शो में राखी का कनैक्शन बन हिस्सा लिया था।

PunjabKesari

 देवोलीना की बात करें तो वह बिग बाॅस 14 में एजाज खान की प्रोक्सी बन कर आईं थी। वहीं रश्मि देसाई बिग बाॅस के 13 सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा  राखी, विकास,देवोलीना और विंदू दारा सिंह इस शो के अलग-अलग सीजन का हिस्सा भी रह चुके हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

View this post on Instagram

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News