इस शर्त पर सलमान खान ने उठाया था राखी की मां के इलाज का खर्च, कहा था-जो मदद चाहिए ले लो पर...

3/17/2021 1:13:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। वह  कभी कैंसर पीड़ित की मदद तो कभी दिहाड़ी मजदूरों के लिए सलमान लाखों खर्च कर चुके हैं। हाल ही में सलमान खान ने 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रह चुकी राखी सावंत की मां के इलाज का खर्च उठाया। राखी की मां कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। मां के इलाज में मिली मदद के लिए राखी सावंत ने सलमान खान के लिए पोस्ट लिखा था,जिसमें उन्होंने एक्टर को 'भगवान समान भाई' बताया था।

हालांकि अब राखी ने कहा है कि सलमान ने एक शर्त पर उनकी मदद की। तो चलिए हम बतातें हैं कि सलमान खान ने राखी सावंत के आगे क्या शर्त रखी। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबित राखी ने कहा- 'सोहेल और सलमान भाई मेरे भगवान समान भाई हैं। उन्होंने मेरे लिए बहुत किया है।

 

वो हमेशा मुझसे कहते हैं कि हम जो करते हैं उसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है। इसलिए मैं इस बात को भी निजी रखना चाहती हूं, लेकिन हां उन्होंने मेरी बहुत मदद की। कश्मीरा शाह और मेरे कुछ दोस्त भी मदद को आगे आए और मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।'

 

बता दें कि राखी की मां की जब अस्पताल में  कीमोथैरपी चल रही थी, तब सोहेल खान ने एक वीडियो के जरिए एक्ट्रेस का हौसला बढ़ाया था। उन्होंने कहा था मां के लिए किसी भी चीज की जरूरत हो तो वह उन्हें कॉल करें। तब उन्होंने राखी के मां के जल्द ठीक होने की दुआ भी मांगी थी।

राखी सावंत 'बिग बॉस 14' से 10 लाख रुपए लेकर फिनाले रेस से बाहर हो गई थीं। शो में राखी सावंत को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। कई मौकों पर सलमान ने भी राखी की तारीफ की थी। एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने बताया था कि सोहेल खान ने उन्हें 'बिग बॉस 14' दिलवाने में मदद की थी।

उन्होंने कहा था- 'सोहेल भाई ने मेरी बहुत मदद की। मैंने उन्हें मेसेज किया था कि भाई मैं इंडस्ट्री में काम करना चाहती हूं और मैं 'बिग बॉस' करना चाहती हूं। मुझे काम मांगने में शर्म नहीं आती। मैंने सोहेल भाई को मेसेज किया था काम के लिए और शायद उन्होंने सलमान सर से मेरे लिए बात की।'

 

Content Writer

Smita Sharma