श्रीलंका जाने से डर रही है राखी सावंत, बोलीं- ''अगर उन्होंने मुझे पकड़ लिया और बदले में मोदी जी से हिंदुस्तान का सारा पैसा मांग लिया तो...

7/15/2022 10:44:12 AM

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। राखी के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस श्रीलंका के आर्थिक संकट को लेकर बात कर रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस पीएम नरेंद्र मोदी का जिक्र कर रही है। 

PunjabKesari
वीडियो में राखी चेक क्रॉप टॉप और ग्रे ट्राउजर में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दरअसल, राखी को कोलंबो में एक इवेंट के लिए बुलाया गया है, लेकिन श्रीलंका के हालात को देखकर वह डरी हुई हैं। वीडियो में राखी कह रही है कि इकोनॉमी वॉर चल रहा है। मुझे पकड़कर कहीं कुछ मांग लिया उन्होंने मोदी जी से तो....कि आपकी राखी को यहां पकड़ कर रखा है हमने। भाई, मेरे को तो बहुत डर लग रहा है, आप समझ रहे हो? आप मानों की उन्होंने मुझे पकड़ लिया और कहा कि हम राखी को नहीं छोड़ेंगे और मोदी जी से कहा कि इतना सारा पैसा दो, तो मैं क्या करूंगी?

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी आगे कहती हैं- फिर तो मोदी जो को मुझे छुड़ाने के लिए हिंदुस्तान का सारा पैसा देना पड़ेगा, मोदी जी मेरे लिए कुछ भी कर सकते हैं। जैसे कहते हैं कि मोदी जी के लिए हिंदुस्तान सोने की चिड़िया है, तो मैं तो कोहिनूर हीरा हूं इंडिया का। राखी का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है और यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें बीते सात दशकों से श्रीलंका सबसे खराब आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे भी कह चुके हैं कि श्रीलंका अब दिवालिया हो चुका है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री के उत्तराधिकारी की घोषणा होगी। श्रीलंका में लोगों को रोजमर्रा की चीजें खरीदने के लिए भी संघर्ष करना पड़ा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News