Bigg Boss 14: प्यार में राखी सावंत ने पूरी बॉडी पर लिखा ''आई लव अभिनव'', एक्ट्रेस की ऐसी हरकत देख तिलमिलाईं रुबिना

1/25/2021 12:36:25 PM

मुंबई: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत जब से बिग बॉस 14 के घर में आईं हैं तब से ही वजह सुर्खियों में हैं। उनकी एंट्री के साथ ही एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ गया है।राखी सावंत पर इन दिनों अभिनव शुक्ला के प्यार में हैं। शो में वह अभिनव के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं। अब तो राखी सावंत का  अभिनव शुक्ला के लिए प्यार हदें पार करता दिख रहा है।

PunjabKesari

अपकमिंग एपिसोड में राखी अपनी पूरी बॉडी पर 'आई लव यू अभिनव' लिख पूरे घर में घूमेंगी। राखी का ऐसा अवतार हर किसी को चौंका देता है। राखी की इस हरकत से जहां अभिनव  चौंक जाते हैं। वहीं अभिनव शुक्ला की पत्नी रुबीना का पारा चढ़ जाएगा। ह राखी को चेतावनी देती हैं कि इस तरह की हरकत न करें। हाल ही में अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में राखी सावंत पूरी बॉडी पर लिपस्टिक से 'आई लव अभिनव' लिखती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इसे देखकर अभिनव मुंह बनाते हैं और पूछते हैं- 'ये क्या है?' इस पर राखी बोलती हैं- 'मेरा क्रेजी लव है।' इसके बाद अभिनव से बोलती हैं- 'आपकी बीवी को शायद नींद नहीं आएगी अगर मैं आपके साथ बर्तन धोऊं।'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

राखी की ये हरकत देख रुबिना तिलमिलाते हुए कहती हैं- 'राखी इस तरीके की बात मत कीजिएगा।' इसके बाद वह अभिनव को चेतावनी देते हुए उन्हें राखी  से दूर रहने की सलाह देती हैं। रुबिना कहती हैं- 'यह एक चीप एंटरटेनमेंट है। वह खुद ही खराब दिखेंगी। वह अपनी सीमाएं लांघ जाएंगी, तुम उन्हें बढ़ावा मत देना।'

PunjabKesari

सोनाली फोगाट हुईं घर से बेघर

बता दें कि सलमान खान अपने बिजी शेड्यूल के कारण इस हफ्ते 'बिग बॉस 14' का 'वीकेंड का वार' स्पेशल एपिसोड शूट नहीं कर पाए। इसलिए मेकर्स ने इस हफ्ते वीकेंड एपिसोड के लिए थोड़ा-सा बदलाव किया और सिद्धार्थ शुक्ला को होस्ट के लिए साइन किया। सिद्धार्थ के अलावा रश्मि देसाई, टीना दत्ता और हर्ष लिंबाचिया ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री की। इसके बाद ये स्टार्स सोनाली फोगाट को भी घर से बाहर ले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News