Video: बहुत जल्द बॉलीवुड में वापसी करेंगी राखी सावंत, बाथटब में लेट कही ऐसी बात

1/25/2020 4:05:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने बेबाकी से दिए बयान और धड्ड़ले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिसे लेकर वो न चाहते हुए भी सुर्खियों का हिस्सा बन ही जाती हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जिसको लेकर वो चर्चा में हैं।
 PunjabKesari
हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस के होश उड़ गए। वायरल वीडियो में राखी बाथटब में लेटकर बातें करती दिख रही हैं। वीडियो शेयर कर राखी ने कैप्शन में लिखा, 'लंदन की क्वीन मेरी फैन है, मैं बॉलीवुड आ रही हूं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Jan 22, 2020 at 7:31am PST

इसके अलावा राखी कह रही हैं कि 'मैं अभी यूके में हूं और मैंने फैसला किया है कि मैं फिर से बॉलीवुड में आ जाऊं. मेरा दिल यहां नहीं लगता, मैं मॉम के ऑपरेशन के लिए मुंबई आई थी, यहां सबकुछ अच्छा है, यहां लंदन की क्वीन मेरी फैन है, मेरा घर एयरपोर्ट के बिल्कुल पास में है, लेकिन मेरा यहां दिल नहीं लग रहा है।'

PunjabKesari

वीडियो में राखी कहती हैं कि दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट ये सब मुझे बहुत मिस करते हैं और वापस आने के लिए कहते हैं। मेरे जाने से करण जौहर, फरा खान बहुत अपसेट थे जब मैं बॉलीवुड से शादी करके चली गई थी।

PunjabKesari

इस वीडियो में राखी डार्क पिंक हेयर्स और पिंक लिपस्टिक में दिखाई दे रही हैं। लुक के बारे में राखी कहती हैं कि 'हां मैने बाल काट दिए मैं विग पहन-पहन के थक गई हूं।' वीडियो में राखी ने कहा कि 'कितने लोग चाहते हैं कि मैं मुंबई आ जाऊं, देखो धक्का-मुक्की कोई नहीं करेगा, सबको गाली देने का मौका मिलेगा. वैसे तुम्हारे गाली देने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं तो फिर भी मुंबई और बॉलीवुड में वापसी करूंगी।' राखी का ये अजीबो गरीब वीडियो देख फैंस बहुत हैरान है और कई तरह के उन्हे कमैंट कर कह रहे हैं कि ये क्या है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News