अनूप जलोटा के साथ नहाना चाहती है राखी सावंत, सुन शर्म से पानी-पानी हो जाएंगी जसलीन

11/27/2018 1:38:21 PM

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा से ही अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में उन्होंने 'बिग बॉस 12' के एक्स कंटेस्टेंट और भजन सम्राट अनूप जलोटा को लेकर बड़ी बात कह दी है। राखी सावंत हाल ही में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट के बिग बज शो में पहुंची। इस शो के अंदर 'बिग बॉस 12' से जुड़ी बातों पर चर्चा की जाती हैै। इस शो के होस्ट और कलाकार अपारशक्ति खुराना ने जब राखी से यह पूछा कि बिग बॉस 12 में उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है। इस पर उन्होंने कहा कि श्रीसंथ, लेकिन उन्हें घर जाने की जल्दी नहीं दिखानी चाहिए।

 


इसके बाद शो में अपारशक्ति ने राखी के बीते दिनों ब्रेस्ट डोनेट करने वाली बात का जिक्र करते हुए कहा कि अगर जसलीन को कुछ डोनेट करना हो तो उनको क्या करना चाहिए...?? इस बात का जवाब देते हुए राखी ने कहा कि उन्हें अनूप को डोनेट कर देना चाहिए, क्योंकि वह कपड़े और मेकअप तो डोनेट करेंगी नहीं, इससे अच्छा है कि वह अनूप जलोटा को डोनेट कर दें, ताकि मैं उनके साथ शॉवर ले सकूं। राखी सावंत के इस जवाब को सुनकर अपारशक्ति खुराना हंसने लगे। इसके अलावा, बिग बज में राखी ने 'बिग बॉस 12' में मौजूद अन्य कंटेस्टेंट की भी चुटकी ली। उन्होंने दीपिका कक्कड़ को हलवाई बताया तो मेघा का भी जमकर मजाक बनाया। हाल ही में राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

 

 

इस वीडियो में राखी कह रही हैं, "दुनिया में ऐसे-ऐसे महान लोग हैं, जो अपने शरीर के अलग-अलग अंग दान करते हैं। कोई अपनी आंखें दान करता है तो कोई अपने लंग्स दान करता है। मैं भी दुनिया को कुछ दान करना चाहती हूं। मेरे पास और तो कुछ है नहीं, इसलिए मैं अपने ब्रेस्ट दान करना चाहती हूं।" उनके इस बयान की मीडिया में काफी चर्चा हो रही है।

 

Konika