साड़ी के साथ कमरबंद लगाए नजर आईं राखी सांवत, वहीं अर्शी खान ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

5/1/2018 11:46:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस राखी सावंत अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से राखी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान वह साड़ी के साथ कमरबंद, हार, झुमकी और चूड़ियों पहने हुए ट्रैडीशनल लुक में नजर नजर आईं।

तस्वीरों में राखी के अलावा बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ब्लैक एंड व्हाइट कलर की हॉट ड्रैस पहने हुए नजर आईं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

तस्वीरों में दोनों हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं। उनका ग्लैमरस अवतार सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। राखी का ट्रैडीशनल अवतार काफी तारीफें बटौर रहा है।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

बता दें कि राखी अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

सोशल साइट प्लेटफॉर्म पर राखी की जबरदस्त फैंन फॉलोइंग है। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उनका बोल्ड लुक सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी तेजी से वायरल हो जाता है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

राखी को कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। राखी जल्द ही रेप के मामले में जेल की सजा भुगत रहे राम रहीम पर बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में राखी राम रहीम की बेटी हनीप्रीत की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। इंस्टाग्राम पर राखी को लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं जबिक राखी सिर्फ 66 लोगों को ही फॉलो करती हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Punjab Kesari