VIdeo: ''वो चला गया...बस एक ही बात रट रहीं हैं'', सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देकर लौंटी राखी सावंत ने रोते हुए बयां किया एक्टर की मां हाल

9/4/2021 12:32:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। बीते शुक्रवार को सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया, जहां उनकी मां और दोस्त शहनाज की हालत देखे नहीं देखी जा रही थी। वहीं टीवी जगत से भी कई स्टार्स सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने पहुंचे। इसी बीच सिद्धार्थ को घर पर श्रद्धांजलि देने गई राखी सावंत ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर उनकी मां का हाल बयां किया है।

PunjabKesari



राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं और बीच में उनकी आंखे भी भर आती हैं। वीडियो में राखी कह रही हैं- "मैं इस समय सिद्धार्थ के घर से आ रही हूं। सिद्धार्थ की मां से मिलकर आ रही हूं। उनकी मां बिलकुल ठीक नहीं है। वो सिर्फ एक ही बात कह रही हैं वो चला गया, वो चला गया। मैंने उनसे कहा है कि आपका बेटा आपके पास ही है। वो कहीं नहीं गया है।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


"मैंने उनकी मां से कहा कि वो कहीं नहीं गया है, सिर्फ शरीर छोड़कर जाता है। आत्मा हमारे पास ही होती है। उनके घर की स्थिति बिलकुल ठीक नहीं है। सब लोग बेहद सदमे में हैं।" 

PunjabKesari


राखी ने बताया कि सिद्धार्थ की मां होश में नहीं हैं। उनकी हालत बेहद खराब है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News