Pics: बर्थडे पर खूब सजीं ''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत, पर्पल शिमरी लहंगे में दिखा स्टनिंग लुक

11/26/2020 4:08:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. किसी न किसी विषय को लेकर सुर्खियों में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत 25 नवंबर को पूरे 42 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस के इस खास दिन पर उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। जिन्हें लेकर राखी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


राखी सावंत ने खूब सजधज कर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और इसी दिन राकेश सावंत की फिल्म 'विनाशकाल' के म्यूजिक रिलीज़ को भी सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

 

इस दौरान राखी बेहद खूबसूरत दिखाई दी। इस सेलिब्रेशन में ड्रामा क्वीन पर्पल शिमरी लहंगे में पहुंची। लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग मास्क भी लगाया हुआ है।

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो पर्पल आईशैडो, पफ स्टाइल हेयर-स्टाइल और गोल्डन ज्वेलरी में वो परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। लुक को कम्पलीट करती हुईं राखी मीडिया के सामने जमकर पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो राखी 'जोरू का गुलाम', ' जिस देस में गंगा रहता है', 'ये रास्ते में छोटे  जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उन्हें साल 2005 में रिलीज हुए सॉन्ग ‘परदेसिया’ से काफी पहचान मिली। इस गाने ने राखी को आइटम गर्ल के नाम से मशहूर कर दिया। अब तक को राखी बॉलीवुड को कई हिट सॉन्ग दे चुकी हैं।

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News