कृषि कानून वापस लिए जाने पर राखी सावंत ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- मैं बहुत खुश हूं...मोदी जी सही डिसिजन लिया आपने

11/21/2021 10:07:23 AM

मुंबई. ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। राखी अलग-अलग मुद्दों पर भी अपने विचार पेश करती रहती है। इन दिनों राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें राखी पीएम मोदी के जरिए तीन कृषि कानूनों को वापस लेने पर अपनी राय रखती नजर आ रही है। 

PunjabKesari
वीडियो में राखी पर्पल टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई बन से राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक पैपराजी राखी से सवाल पूछता है कि,'मोदी जी ने किसान कानून वापस ले लिया है, इस पर आपका क्या कहना है? पैपराजी के इस सवाल का जवाब देते हुए राखी कहती है, 'बधाई हो। चलो अब किसान भाई खुश होंगे और बॉर्डर पर जो आंदोलन हो रहा था उन्होंने सही हैंडल किया है। मैं बहुत खुश हूं...मोदी जी सही डिसिजन लिया आपने। हालांकि पहले ऐसा कर देते तो कई किसानों की जान नहीं जाती और हंगर स्ट्राइक भी नहीं करनी पड़ती, लेकिन ये फैसला अच्छा है...जय जवान जय किसान।' फैंस राखी के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और राखी की तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें राखी के अलावा सोनू सूद, प्रकाश राज, हिमांशी खुराना, अमीषा पटेल और गुल पनाग आदि ने भी कृषि कानूनों वापस लेने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News