शहनाज को लेकर राखी सावंत का बयान, बोलीं- तुम रॉकस्टार हो, सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा हमारे साथ

2/3/2022 3:40:38 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थी। अब शहनाज धीरे-धीरे इस दुख से बाहर निकल रही है और काम पर लौट आई है। हाल ही में शहनाज को 'बिग बॉस 15' में देखा गया था। शहनाज सिद्धार्थ को याद कर सलमान खान के गले लग रो पड़ी थी और भाईजान की भी आंखें नम हो गईं थी। अब 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत ने शहनाज को लेकर बयान दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में राखी ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वीडियो में राखी कह रही हैं, शहनाज गिल रॉकस्टार हैं, हिंदुस्तान की दिलों की धड़क्कन हैं। कमॉन शहनाज फिर से वापस आओ, दोबारा धमाका करो, जैसे अभी आपने बिग बॉस फिनाले में धमाका किया था। तुम बहुत अमेजिंग हो। सिद्धार्थ को हम कभी नहीं भूल पाएंगे, वह हमारे दिलों और दिमाग में हैं। वो हमारे साथ है, वो कहीं नहीं गए हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें शहनाज ने 'बिग बॉस 15' फिनाले में एक डांस परफॉर्मेंस सिद्धार्थ को डेडिकेट किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सलमान शहनाज को देखकर काफी खुश हो गए थे और उन्होंने कहा था वह शहनाज को देखकर खुश हैं कि वह काम पर ध्यान दे रही हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News