मीडिया कैमरे में कैद हुईं राखी सावंत की पागलपंती, जेम्स बाॅन्ड अंदाज में दिए पोज

5/9/2021 1:24:47 PM

मुंबई महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद लाॅकडाउन लगाया गया। हालांकि लोग जरूरी सामान लेने के लिए घर से बाहर निकल सकते हैं। ऐसे में कई स्टार्स को कभी ग्राॅसरी स्टोर तो कभी क्लीनिक के बाहर देखा जाता है।

 

'बिग बाॅस' फेम राखी सावंत भी को भी कई बार सब्जी खरीदते स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच शनिवार को राखी सावंत अंधेरी में एक काॅफी शाॅप के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान राखी पिंक टी-शर्ट और ब्लू शाॅर्ट्स में नजर आईं।

 मिनिमल मेकअप और हाई बिन राखी के लुक को परफेक्ट बना रहा था। इस दौरान हमेशा की तरह मीडिया के सामने राखी पागलपंती करती दिखीं। वह  उंगली से बंदूक बना जेम्स बाॅन्ड स्टाइल में पोज दे रही हैं। राखी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हं। 

बता दें कि राखी आखिरी बार बिग बाॅस 14 में नजर आईं थी।  शो में राखी ने  बतौर चैंलेंजर बन एंट्री ली थी। राखी शो के फिनाले तक पहुंची थी। राखी 10 लाख की रकम लेकर फिनाले से बाहर हुई थीं। इस रकम को उन्होंने मां के इलाज के लिए इस्तेमाल किया था। बताज दें कि राखी की मां ने हाल ही में कैंसर को मात दी है।

Content Writer

Smita Sharma