Video: राखी ने शिल्पा से पूछा- मैं कैसी लग रही हूं, तारीफ करते हुए एक्ट्रेस बोलीं- कुछ ज्यादा ही हॉट

2/4/2022 8:31:12 PM

मुंबई. 2 फरवरी को एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का बर्थडे था। एक्ट्रेस के बर्थडे पर बहन शिल्पा शेट्टी ने शानदार पार्टी रखी थी। पार्टी में 'बिग बॉस 15' के कई कंटेस्टेंट्स शामिल हुए थे। पार्टी में 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत भी शामिल हुई थी। हाल ही में राखी और शिल्पा का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में शिल्पा ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। वहीं राखी डेनिम लुक में दिखाई दे रही है। राखी बेहद हॉट लग रही है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी कहती नजर आ रही हैं कि राखी जी ने कहा है कि मैं सिर्फ दो शब्दों में इनकी तारीफ करूं, ये कैसे संभव है।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इसके बाद राखी शिल्पा से पूछती हैं कि मैं कैसे लग रही हूं? इसपर शिल्पा कहती हैं- कुछ ज्यादा ही हॉट। मैंने ज्यादा ही कर दिया है क्योंकि राखी है यहां। इसपर राखी कहती हैं कि मुझे लगा कि यहां शिल्पा और शमिता इतनी हॉट लगने वाली हैं तो मैं भी थोड़ा तड़का लगा दूं। शिल्पा इसपर कहती हैं- ये तड़के से कुछ ज्यादा ही लगा दिया है। इसके बाद शिल्पा राखी की तारीफ करती हैं और कहती हैं- राखी, हम सभी तुम्हें बहुत प्यार करते हैं और हमें तुमपर बहुत गर्व है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News