राखी के हाथों में पति का हाथ, 8 महीने बाद शेयर की शादी की इनसाइड तस्वीरें

4/17/2020 2:45:59 PM

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत काफी लंबे समय से अपने शादीशुदा होने का दावा कर रही हैं।राखी ने खुद बताया कि उन्होंने 28 जुलाई को शादी कर ली थी। राखी ने एक NRI से शादी की है , जिसका नाम रितेश है। जानकारी के मुताबिक ये शादी उन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल में 5 लोगों की मौजूदगी में शादी की।

राखी ने ने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी लेकिन आज तक किसी ने उनके पति को नहीं देखा है। इसी बीच राखी एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। राखी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी वेडिंग सेरेमनी की इंसाइड तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में से एक फोटो में उनके पति रितेश को भी देखा जा सकता है। लेकिन चेहरा नहीं सिर्फ हाथ। हालांकि अब ये तस्वीर राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट से डिटील कर दी है। दरअसल, में राखी ने अपनी शादी की ढेरों तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की।

 ऐसे में उन्होंने एक तस्वीर अपने और रितेश के हाथ की भी शेयर की थी, जिसमें दोनों अपनी सगाई की रिंग्स दिखा रहे हैं। बाद में राखी ने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया।

वहीं राखी की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने तीन तरह से शादी की है। राखी और रितेश ने हिन्दू रीति-रिवाज, क्रिश्चियन रीति-रिवाज और कोर्ट मैरिज की है। बता दें कि राखी के पति रितेश ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू देकर बोला था कि वे मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं

बता दें कि लाॅकडाउन की वजह से राखी भी इन दिनों अपने घर में कैद हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

Smita Sharma