लाइव सुहागरात मनाने वाली राखी ने दीपक को बनाया भाई, यूजर्स बोले-तुम्हें शर्म आनी चाहिए

1/21/2019 11:24:32 AM

मुंबई: अक्सर अपनी वीडियो के लेकर सुर्खियों में रहने वाले यू-ट्यूबर दीपक कलाल अक्सर अजीबो-गरीब वीडियोज शेयर करते रहते हैं। यही वजह है कि एक शख्स ने उनकी पिटाई की थी जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस वीडियो को देखने के बाद राखी ने उस शख्स को काफी बुरा भला कहा था। लेकिन जैसे ही राखी सावंत को पता चला कि दीपक ने पब्लिसिटी के लिए खुद की पिटाई करवाई है तो राखी ने वीडियो शेयर कर उन्हें जमकर गालियां सुनाई।

राखी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा दीपक मैंने तुमसे ज्यादा गिरा हुआ इंसान दुनिया में नहीं देखा। मैं तुम्हारे लिए पूरी दुनिया से लड़ रही थी। मैंने तुम्हें अपना भाई माना था लेकिन आज के बाद तुम मुझे फोन मत करना मैं तुमसे नफरत करती हूं।

हालांकि राखी भी इस वीडियो पर ट्रोल हो गईं। यूजर्स ने राखी की इस पोस्ट पर कई आपत्तिजनक कमेंट्स भी किए। यूजर्स ने लिखा पहले तो तुम इसी दीपक से शादी करने वाली थी और अब अचानक भाई बना लिया। भाई-बहन के रिश्ते को भी बदनाम करती हो तुम्हें शर्मा आनी चाहिए। 

शादी का वादा

बता दें कि बीते दिनों राखी और दीपक ने एक कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया था कि वह दोनों शादी करने वाले हैं। वहीं, उन्होंने लाइव सुहागरात मनाने की भी बातें कही थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो राखी इन दिनों जीटीवी के शो 'मनमोहिनी' में नजर आ रही हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

Neha