सब पैसों का खेल है, ''स्वयंवर'' में कोई नहीं करता शादी, शहनाज पर तंज कसते हुए राखी ने बताई शो की सच्चाई

3/1/2020 1:40:24 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम शहनाज गिल और पारस छाबड़ा इन दिनों रियालिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' से लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं। इस शो में पारस और शहनाज दूल्हा और दुल्हन के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

हालांकि इस तरह का स्वयंवर पहली बार नहीं हो रहा है। जहां कुछ लोगों को ये शो पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ इसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच बाॅलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन इस शो को लेकर बड़ा बयान दिया और इसकी हकीकत भी बताई।

PunjabKesari

राखी ने एक इंटरव्यू में स्वयंवर को लेकर कई खुलासे किए। जानकारी के लिए बता दें कि राखी खुद ही स्वयंवर रचा चुकी हैं। राखी ने इंटरव्यू में कहा 'मेरा स्वयंवर को ढोंग था। वो एक रियलिटी शो था। रियलिटी शोज असली नहीं होते। कोई भी सच में शादी नहीं करता। शो पर मेरी शादी नहीं हुई और टीवी पर शादी करने के लिए कौन सा भला लड़का मिलेगा? मुझे तो कोई सही नहीं मिला।'

PunjabKesari

राखी ने आगे कहा 'मेरी शादी नहीं हुई। हम लोगों ने सिर्फ सगाई की थी। ऐसे सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होते हैं। अगर आपको शादी करनी हो तो कर सकते हो लेकिन अगर नहीं करनी है तो चैनल आपको शादी के लिए फोर्स नहीं कर सकता है। अगर आप पैसा कमाना चाहते हो तो कर सकते हो। मैंने जरूरत की वजह से ये शो किया था। मैंने इस पैसे से मुंबई में एक फ्लैट खरीद लिया था।'

PunjabKesari

शहनाज को लेकर कही ये बात 

राखी ने कहा 'शहनाज के पिता ने कहा है कि चैनल उसे 10 लाख रुपए दे रहा है। हालांकि, मुझे 1.5-2 करोड़ रुपए मिले थे। आज के समय में स्वयंवर से उतनी टीआरपी नहीं मिलती जितनी मेरे समय में मिलती थी।

PunjabKesari

बता कि राखी साल 2019 में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहीं। राखी ने शादी तो की है लेकिन उनका पति का फैंस सिर्फ नाम ही जानते हैं। राखी ने 28 जुलाई 2019 को मुंबई के JW Marriot होटल में शादी की थी। असके अलावा राखी आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News