बाॅलीवुड में फैले ड्रग्स पर राखी सावंत का बयान-''इंडस्ट्री पवित्र,कोई नहीं लेता ड्रग्स क्यों टारगेट करते हो''

7/3/2021 2:53:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बेबाक बोल के चलते चर्चा में रहती हैं। राखी देश, बॉलीवुड और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में राखी ने बी-टाउन में फैले ड्रग्स पर खुलकर बात की। राखी इस मामले पर बात करते हुए कहा कि इंडस्ट्री पवित्र हैं इसमें कोई ड्रग्स नहीं हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं जब पैपराजी राखी से पूछता है-'राखी जी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ड्रग्स क्यों लेते हैं?'ये सवाल सुनने के बाद पहले तो एक्ट्रेस कुछ सेकेंड के लिए चुप रहती हैं फिर जवाब देते हुए कहती हैं-'बॉलीवुड में कोई सेलिब्रिटी ड्रग्स नहीं लेता है, सब पवित्र हैं।तुम सब इसी इंडस्ट्री में रहने के बाद भी इसे क्यों टारगेट करते हो? मंत्रियों के बेटों को क्यों नहीं पकड़ते।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

राखी का ये जवाब सुनकर पैपराजी पीछे से बोलना शुरू कर देते हैं कौन मंत्री? इस पर वह कहती हैं-मंत्रियों के बेटे एक घंटे में छूट जाते हैं हालांकि एक्ट्रेस किसी मंत्री का नाम न लेकर बात को टाल देती हैं। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो राखी सावंत हाल ही में म्यूजिक वीडियो तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री में नजर आईं थीं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में गाने के 60 लाख मिलियन पूरे होने पर राखी ने पार्टी की थी जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static