एक बार फिर खतरे में आई Rakhi Sawant की शादी, रोते हुए बोलीं- ''तू मुझे मार क्यों नहीं...''

2/2/2023 12:19:41 PM

नई दिल्ली। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत के ऊपर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभी वह मां के निधन के दुख से उभरी भी नहीं थी, कि अब उनकी शादी टूटने का खतरा मंडरा रहा है। इस बात का खुलासा राखी ने खुद मीडिया के सामने किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

राखी की शादी फिर आई खतरे में 
वायरल वीडियो में राखी कहती हुई नजर आ रही हैं कि- "मैं बहुत परेशान हूं, तु मुझे मार क्यों नहीं देता खुदा, मुझे मेरी शादी बचानी है। शादी कोई मजाक नहीं है। किसी को क्या मिलता है मेरी शादीशुदा जिंदगी में आकर।" इस दौरान राखी फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं। वह रोते हुए आगे कहती हैं- "अरे बंद करो मेरे ऊपर जुल्म।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीडिया के सामने रोते हुए नजर आईं राखी
इस वीडियो को देख यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- "शादी करती हीं क्यों हो, नौटंकी करने के लिए।" दूसरे यूजर ने लिखा- "इस फर्जी का कुछ नहीं हो सकता।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- "यह थकती नहीं है मीडिया के सामने रोते और तमाशा करते।"

राखी ने आदिल खान दुर्रनी संग की है शादी
बता दें कि, हाल ही में राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग शादी की बात का खुलासा किया था। वहीं, कुछ टाइम तक आदिल ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया था। हालांकि, बाद में आदिल ने भी राखी संग शादी की बात स्वीकार कर ली थी। अब ऐसा क्या हो गया है कि राखी फिर से शादी को लेकर परेशान हो गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News

Recommended News