ट्यूमर सर्जरी के बाद सामने आया राखी सावंत का पहला वीडियो, दर्द से काफी परेशान दिखीं ''ड्रामा क्वीन''

5/27/2024 3:41:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉपुलर टीवी सेलिब्रिटी राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियां में बनी हुई हैं। ड्रामा क्वीन ने अपने यूट्रस से ट्यूमर को हटाने के लिए सर्जरी करवाई है। वहीं, ऑपरेशन के बाद राखी का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दर्द से परेशान दिख रही हैं। इस वीडियो को राखी के पहले एक्स पति रितेश सिंह ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राखी दर्द से परेशान हैं और वो सीधे खड़े होने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन हो नहीं पा रहीं। इस दौरान राखी के साथ नर्स भी हैं, जो उनकी मदद कर रही हैं। वीडियो शेयर कर रितेश ने कैप्शन में लिखा कि मैं आज बहुत खुश हूं, राखी जी जल्दी ही हमारे बीच होंगी, आज उनको चलते देखा तो अच्छा लगा, भगवान और लोगों का बहुत धन्यवाद। वहीं, अब रितेश का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Ritesh Kumar (@riteshsinghofficialbb15)

बता दें कि कुछ दिनों पहले राखी को पेट और सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि बाद में रिपोर्ट्स में आया कि राखी को ट्यूमर है और इसकी सर्जरी होगी। वहीं, अब एक्ट्रेस ने सर्जरी करवा ली है, लेकिन अभी भी वह काफी परेशान दिख रही हैं और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News