बीच सड़क बॉयफ्रेंड आदिल के साथ रोमांटिक हुई राखी सावंत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

6/26/2022 11:42:43 AM

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। राखी इन दिनों आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही है। दोनों लगातार एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। राखी और आदिल के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में राखी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में राखी कूल लग रही है। वहीं आदिल ग्रे टी-शर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं। राखी आदिल के साथ 'मेरे हाथ में तेरा हाथ हो' गाने पर रोमांटिक डांस करती दिखाई दे रही है। दोनों की लविंग केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood media love 💟 (@bollywoodmedialove)

बता दें राखी और आदिल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों की उम्र में अंतर है। राखी और आदिल की बॉन्डिंग देखकर लगता है कि दोनों में काफी प्यार है। हाल ही में दोनों दुबई के एक इवेंट में भी पहुंचे थे, जिसमें राखी को बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड दिया गया। राखी इस दौरान ब्लू और गोल्डन लहंगे में नजर आई थी और आदिल ब्लैक पैंट सूट में दिखे थे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News