''इंडियन आइडल 12'' कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने रचाई शादी, राखी सावंत ने वेडिंग में जमकर मचाया धमाल

4/29/2023 10:14:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'इंडियन आइडल 12' में नजर आए मोहम्मद दानिश सिंगल से अब मिंगल हो गए हैं। मोहम्मद ने हाल ही में अपने सपनों की राजकुमारी संग शादी रचा ली है। इस खबर के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं और कपल को जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं। मोहम्मद की शादी की तस्वीरें और वीडियोज उनके फैन क्लब ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by @danish_fan_pari

बताया जा रहा है कि मोहम्मद दानिश ने 27 अप्रैल की रात में मुंबई में शादी की है। हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि मोहम्मद ने किसके साथ सात फेरे लिए हैं। सिंगर के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर उनके प्री-वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी तक की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं। तस्वीरों में मोहम्मद रेड एंड गोल्डन शेरवानी में दूल्हे राजा बने काफी डैशिंग लग रहे हैं। वहीं उनकी दुल्हनिया भी लाल जोड़े में नजर आ रही है और लंबा सा घूंघट निकाले पति संग पोज दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by @danish_fan_pari

मोहम्मद दानिश की शादी में ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी पहुंची और उन्होंने जमकर धमाल मचाया। शादी में डांस और मस्ती करते हुए राखी के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

बता दें, मोहम्मद दानिश 'इंडियन आइडल 12' टॉप फाइनलिस्ट में पहुंचे थे। सीजन में उन्होंने अपनी प्यारी आवाज से लोगों का खूब दिल जीता।
इसके बाद वह 'सुपरस्टार सिंगर्स 2' में बतौर कैप्टन नजर आए।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News