राखी सावंत ने उठाया शादी की सच्चाई से पर्दा, बोलीं- धमकियां मिलने पर लिए रितेश संग सात फेरे

1/24/2021 1:13:04 PM

मुंबई:  रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' में इंटरटेमेंट का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले एक साल से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन उनके पति रितेश को किसी ने भी नहीं देखा है। कुछ समय पहले ऐसी भी चर्चा हुईं थी कि राखी के पति रितेश बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे। अब रितेश जब आएंगे, तब आएंगे। इसी बीच राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया।  

PunjabKesari

दरअसल, शनिवार का बिग बाॅस में मीडिया स्पेशल रखा गया। इस शो की होस्ट काम्या पंजाबी थीं। इस दौरान राखी को मीडिया के कई सवालों का सामना किया। राखी सावंत से जब पूछा गया कि वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में क्यों बनी रहती हैं? क्या सच में उन्होंने शादी की है या नहीं? तब इस पर राखी ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा राज खोला। उन्होंने कहा शादी तो की है, लेकिन इसके पीछे एक बड़ी वजह रही है।

 

PunjabKesari

राखी ने कहा- 'मैं शादीशुदा महिला हूं। मैं अपने पति का इंतजार कर रही हूं। मेरे जीवन में कुछ समस्याएं थीं, जिसकी वजह से मुझे शादी करनी पड़ी। राखी ने कहा-  जैसे लोग अर्जेंट शॉपिंग पर जाते हैं, अर्जेंट में ब्रेकअप करते हैं, वैसे ही मैंने अर्जेंट में शादी की।' 

PunjabKesari

 

राखी ने कहा- 'भारत का एक प्रसिद्ध व्यक्ति है, जिसने मुझे धमकी दी थी और कहा था कि अगर मैंने शादी नहीं की तो वह मुझे उठा लेगा। उसने मुझे धमकी दी थी पर मैंने पुलिस में शिकायत नहीं की थी। इसमें मेरे पति रितेश की कोई गलती नहीं है। मैंने ही रितेश से रिक्वेस्ट की थी कि वह मुझसे शादी कर लें। मैंने उन्हें देखा भी नहीं, बात भी नहीं की, बस बैंक बैलेंस देखा।

PunjabKesari

राखी ने आगे कहा-'जब मैं अपने पति से रिक्वेस्ट करती हूं कि प्लीज एक फोटो मुझे मीडिया में देने दें क्योंकि मैं वहां से बिलॉन्ग करती हूं, बॉलिवुड से बिलॉन्ग करती हूं तो वह ऐसा करने नहीं देते। वह कहते हैं कि अगर शादी और अपनी पहचान बताई तो उनकी बेइज्जती हो जाएगी, पैसों और बिजनस का बहुत नुकसान होगा। इसलिए बेहतर है कि तलाक ले लो। तलाक की बात सुनकर मैं फिर चुप रह जाती हूं।'


 


Smita Sharma


Recommended News