राखी सावंत ने कहा-37 की हूं मैं, और पतली होती तो 16 की लगती, विकीपीडिया ने खोली controversy queen की पोल

3/27/2021 1:18:59 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' में धमाल मचाने के बाद राखी सावंत लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। राखी जब भी घर से बाहर निकलती है तो पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं। फिर राखी पैपराजी से कुछ  ऐसा बोल देती है, जिसके कारण वे चर्चा में आ रही है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। राखी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने पतले होने और उम्र के बारे में बताती नजर आ रही है।

PunjabKesari

वीडियो में राखी हाथ में जूस का गिलास पकड़े हुए कार में बैठती नजर आ रही है, तभी मीडिया वाले उनके पास पहुंच जाते हैं। राखी उनसे कहती है- अगर किसी को पतला होना है तो मुंह पर कंट्रोल रखो। पपराजी उनसे सवाल करता है कि आप क्यों पतली होना चाहती हैं? आप को फिट हैं। इस पर दूसरा पपराजी जवाब देता हुआ कहता है राखी जी फिट नही हिट हैं। इस पर राखी कहती है- हां राखी सावंत हिट है और हमेशा चर्चा में रहती है ये जरूरी है। वर्ना लोग जल्दी भूल जाते हैं। अपने आपको हॉट रखना पड़ता है, चर्चा में रखना पड़ता है और समाज सेवा भी करना पड़ता है। हर चीज तो मैं करती रहती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद राखी कोरोना वैक्सीन के बारे में बात करती हुई कहती है कि मैंने सुना है 45 वालों को ही वैक्सीन दी जा रही है। मैं विनती करती हूं की 34-36 वालों को भी वैक्सीन दी जाए। मैं रोज मास्क डालकर घूमती हूं। हम 36 वाले कहां जाए। इस पर पपराजी उनसे सवाल पूछता है आप 36 की हैं।

PunjabKesari

  इसपर राखी कहती हैं- क्या मैं 16 की लगती हूं? फिर वह कहती हैं, 'वास्तव में मैं 37 की हूं, क्यों झूठ बोलने का। थोड़ी और पतली होती तो 18 की लगती।' हालांकि, विकीपीडिया पर राखी की उम्र 42 साल बताई गई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News