''रितेश तू परमानेंटली मेरी जिंदगी और बॉडी से आउट'' राखी सावंत ने रिमूव कराया पूर्व पति के नाम का टैटू, बोलीं-''प्यार में पगला जाते हैं''

4/30/2022 1:34:28 PM

मुंबई: राखी सावंत अक्सर अपने बयानों और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।राखी सावंत के उनकी शादी को लेकर खूब चर्चे हुए थे।  जबरदस्ती शादी, पति का चेहरा ना दिखाने तक उनकी मैरिड लाइफ मेंकाफी मसाला भरा रहा। कुछ साल पहले ही राखी ने कहा था कि उनकी शादी रितेश नाम के शख्स से हुई है।

PunjabKesari

'बिग बॉस 15' में राखी ने रितेश का दुनिया से उनका परिचय करवाया था हालांकि शो के बाद दोनों की राहें अल-अलग हो गईं। एक समय था जब राखी सावंत अपने पति रितेश के प्यार में इतनी पागल थीं कि उन्होंने टैटू के रूप में अपनी बॉडी पर उनका नाम लिखवाया था। अब इसी टैटू को राखी ने हटाया। 

PunjabKesari

राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने शरीर पर से रितेश के नाम का टैटू हटवाती नजर आ रही हैं। वह वीडियो में कहती हैं-'तीन साल की शादी, रितेश तू परमानेंटली मेरी जिंदगी और बॉडी से आउट जिंदगी में इसलिए कभी कोई टैटू नहीं करवाना चाहिए, प्यार में पगला जाते हैं।'

PunjabKesari

राखी सावंत और उनके पति रितेश सिंह को बिग बॉस के सीजन 15 देखा गया था। शो में दोनों के बीच कोई खास प्यार नजर नहीं आया था। जब दोनों शो के अंदर थे तब यह भी खुलासा हुआ था कि रितेश पहले से शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी है।  यहां तक कि उनकी पहली पत्नी ने भी उनके ऊपर कई आरोप लगाए थे। वहीं शो से निकलने के बाद रितेश और राखी ने अपनी राहें अलग कर लीं। 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News