सुशांत को याद कर भावुक हुई राखी सावंत, बोली- उसका क्रश थी मैं, ऐसा लगता है वो आज भी कहीं न कहीं...

6/14/2021 9:00:46 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 1 साल पूरा हो गया है। एक्टर 14 जून 2021 को बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। आज पुण्यतिथि पर परिवार, दोस्त और फैंस एक्टर को याद कर रहे हैं। एक्टर को याद कर स्टार्स की भी आंखे नम हो गई हैं। बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत ने भी सुशांत को याद किया है। हाल ही में पैपराजी ने राखी को मुंबई में स्पॉट किया और सुशांत के बारें में बात की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


पैपराजी ने जैसे ही सुशांत के बारे में राखी से बात की। राखी सुशांत की यादों में खो गई। राखी ने कहा- 'सुशांत मेरा दोस्त था। मुझे आज भी वो समय याद है जब हम दोनों ने साथ में 'जरा नचके दिखा' शो किया था। तब सुशांत ने कहा था राखी तुम मेरा क्रश हो। तब समझ नहीं आता था कि क्रेश क्या है, डेट क्या है। मुझे उसका मतलब ही नहीं पता था। बाद में मैंने पूछा कि क्रश का मतलब क्या है, तब पता चला।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने आगे कहा- सुशांत को उनका 'परदेसिया' गाना बहुत पसंद आया और वह बहुत ही अच्छे स्वभाव के थे। 'सुशांत ने कह रहा था कि जब मेरा 'परदेसिया' गाना आया तो मैं स्कूल में था। मैंने कहा  जब तुम स्कूल में थे तब मैं बॉलीवुड में आई। हमारी उम्र एक-जैसी है। बहुत मस्ती करते थे। अभी भी यकीन नहीं हो रहा है वह नहीं है हमारे बीच में। ऐसा लग रहा है कि वो कहीं न कहीं शूटिंग कर रहा होगा।'


इसके अलावा राखी ने कहा- 'उसको आज याद करके मैं यही सोच रही कि मैं भी आज हूं, कल नहीं। क्या देश की जनता मुझे भी याद करेगी? फैंस हैं तो हम हैं। जनता है तो हम हैं। नहीं तो हमारी क्या औकात है। मैंने सुशांत के लिए दुआ की है कि परमेश्वर उसे स्वर्ग में ऐसी जगह दे कि जब हम जाएं तो हम उसे देखें। मैं तो ऊपर जाऊंगी तो उसे हाय बोलूंगी और कहूंगी कि चल डांस करते हैं।'


बता दें बीते साल सुशांत की मौत के बाद राखी ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया था कि सुशांत उनके सपने में आए थे और कहा था कि वह उनकी कोख से जन्म लेंगे। राखी अपने वीडियो के कारण बुरी तरह ट्रोल हुई थीं।

Content Writer

Parminder Kaur