कपड़ों को लेकर टिप्पणी करने पर यूपी के स्‍पीकर हृदय नारायण दीक्षित पर भड़की राखी, बोलीं- दादा की उम्र के हैं,लिहाज रखिए

9/21/2021 1:36:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. राखी सावंत कभी अपने ड्रेसिंग सेंस तो कभी अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच राखी तब काफी भड़क गईं, जब उत्तर प्रदेश के विधानसभा स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित ने उनके कपड़ों को लेकर विवादित बयान दिया। वहीं स्पीकर के बयान के बाद राखी के पति रितेश भी उनका सपोर्ट करते नजर आए।


कपड़ों को लेकर टिप्पणी करने पर राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत में कहा- हृदय नारायण दीक्ष‍ित उनके दादा की उम्र के हैं, ऐसे में उन्‍हें अपनी पोती के लिए इस तरह की बात करने से पहले लिहाज रखना चाहिए। 


उन्होंने कहा कि मेरे को लगता है कि देश के मंत्री उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। मजाकिए अंदाज में उन्होंने कहा- 'राखी का अंग-अंग तड़का, इसलिए यूपी का स्पीकर मुझपर भड़का। मुझे इनपर हंसी ही आती है। इन्हें देश के लिए काम करना है न कि उन्हें अपनी आंखों को मुझपर लगाना है कि मैं कपड़े पहनती हूं या नहीं पहनती।'


View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनके हसबैंड रितेश ने विधानसभा स्पीकर को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा- 'मेरे हसबैंड ने मिस्टर स्पीकर को जवाब दे दिया है।


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में रितेश @riteshuk नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, 'हृदय नारायण जी, बहुत दुख के साथ यह कहना पड़ रहा है कि आज के इस युग में भी आप किसी महिला का कैरक्टर उसके पहनावे से जज करते हैं। मैं चाहूंगा कि इस देश की महिलाएं आपको जवाब दे।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News