राखी सावंत ने पोस्ट किया अपनी ''बेटी'' का वीडियो, फैंस से मांगा आशीर्वाद

11/16/2019 1:50:35 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कुछ लोग लाइमलाइट में आके अच्छी चीजें करते हैं, अपने फैंस को इंस्पायर करते हैं। वहीं कुछ लोग लाइम लाइट सिवाय कॉन्ट्रोवर्सी और इंटरनेट पर सनसनी फ़ैलाने के कुछ नहीं करते हैं। राखी सावंत इसी दूसरी कैटेगिरी में पहले नंबर पर हैं। 'बिग बॉस' सीज़न 1 में अमित साध के साथ उनके 'मग' की लड़ाई से लेकर, 'राखी का इंसाफ', 'राखी का स्वयंवर' जैसे रियलिटी शो से राखी लाइमलाइट में रही हैं। 

PunjabKesari, Rakhi Sawant Daughter

कुछ महीने पहले, राखी सावंत ने अपने फैंस को अपनी शादी से चौंका दिया था। उन्होंने मीडिया से अपने पति की पहचान छुपाई थी। तबसे मीडिया में उनके 'मिस्ट्री ड्यूड पति ’के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा गया है।

PunjabKesari, Rakhi Sawant Daughter

रितेश को राखी ने मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा है। कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि वह 2020 में अपने पति परमेश्वर को पिता बनने के बाद मीडिया के सामने आएंगी। रितेश ब्रिटेन के एक व्यवसायी हैं और राखी ने अपने पति और ससुराल वालों के साथ रहने के लिए अपना बेस वहां ट्रांसफर कर दिया था।

 

View this post on Instagram

Dosto my fans a meri beti Hai please give her your Ashirwad thanks 🙏

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

हाल ही में अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट में, राखी सावंत ने अपनी मिनी-मी की वीडियो को पोस्ट किया। राखी ने इंस्टाग्राम पर अपनी 'बेटी' को पोस्ट किया और लिखा, "फैन्स, ये मेरी बेटी है, कृपया उसे अपना आशीर्वाद दें।" लेकिन ट्विस्ट यह है कि राखी वास्तव में एक बेबी फेस फिल्टर से खेल रही हैं और उन्होंने खुद का मिनी-मी बनाकर पोस्ट किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News