राखी सावंत ने दी ''Bigg Boss'' की आफ्टर पार्टी, सभी गिले शिकवे भुला निक्की संग काटा केक

3/2/2021 10:53:16 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' 14 चाहे खत्म हो गया है लेकिन शो के कंटेस्टेंट की आफ्टर पार्टीज अभी चालू हैं। हाल ही में बिग बॉस की फाइनलिस्ट रहीं राखी सावंत ने मुंबई के अंधेरी स्थित एक रेस्तरां में पार्टी रखी।

इस पार्टी में  बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता, सोनाली फोगाट, विंदू दारा सिंह, राहुल महाजन,जान कुमार सानू पहुंचे। इसके अलावा शो में राखी की दुश्मन रहीं निक्की तंबोली भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं। इस दौरान राखी ब्लैक टाॅप और जींस में दिखीं।

पार्टी की शुरुआत राखी ने केक कटिंग के साथ की। राखी सावंत की पार्टी के केक पर सभी की नजरें ठहर गईं।

राखी सावंत ने बिग बॉस 14 की थीम पर ही केक बनवाया था। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि राखी ने घर में रहते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. हालांकि, घर में राखी सावंत की लड़ाइयां भी खूब देखने को मिलीं। राखी की निक्की तंबोली सगं भी खूब लड़ाई हुई। इसके अलावा उनका राहुल महाजन, सोनाली फोगाट से भी झगड़ा हुआ था। खैर अब जब शो खत्म हो गया,तो सब साथ में  मौज मस्ती करते हुए दिखाई दिए। 

बिग बॉस 14 की एंटरटेनर राखी सावंत की मां की हाल में ही कीमोथैरेपी हुई हैं। सर्जरी के बाद राखी सावंत की मां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। राखी की मां से मिलने कश्मीरा शाह,कविता कौशिक,संभावना सेठ, विकास गुप्ता पहुंचे थे। वहीं मां की हालत में सुधार होने के बाद राखी ने पार्टी की। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma