राखी सावंत ने दी ''Bigg Boss'' की आफ्टर पार्टी, सभी गिले शिकवे भुला निक्की संग काटा केक

3/2/2021 10:53:16 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' 14 चाहे खत्म हो गया है लेकिन शो के कंटेस्टेंट की आफ्टर पार्टीज अभी चालू हैं। हाल ही में बिग बॉस की फाइनलिस्ट रहीं राखी सावंत ने मुंबई के अंधेरी स्थित एक रेस्तरां में पार्टी रखी।

PunjabKesari

इस पार्टी में  बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता, सोनाली फोगाट, विंदू दारा सिंह, राहुल महाजन,जान कुमार सानू पहुंचे। इसके अलावा शो में राखी की दुश्मन रहीं निक्की तंबोली भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं। इस दौरान राखी ब्लैक टाॅप और जींस में दिखीं।

PunjabKesari

पार्टी की शुरुआत राखी ने केक कटिंग के साथ की। राखी सावंत की पार्टी के केक पर सभी की नजरें ठहर गईं।

PunjabKesari

राखी सावंत ने बिग बॉस 14 की थीम पर ही केक बनवाया था। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि राखी ने घर में रहते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. हालांकि, घर में राखी सावंत की लड़ाइयां भी खूब देखने को मिलीं। राखी की निक्की तंबोली सगं भी खूब लड़ाई हुई। इसके अलावा उनका राहुल महाजन, सोनाली फोगाट से भी झगड़ा हुआ था। खैर अब जब शो खत्म हो गया,तो सब साथ में  मौज मस्ती करते हुए दिखाई दिए। 

PunjabKesari

बिग बॉस 14 की एंटरटेनर राखी सावंत की मां की हाल में ही कीमोथैरेपी हुई हैं। सर्जरी के बाद राखी सावंत की मां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। राखी की मां से मिलने कश्मीरा शाह,कविता कौशिक,संभावना सेठ, विकास गुप्ता पहुंचे थे। वहीं मां की हालत में सुधार होने के बाद राखी ने पार्टी की। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News