आदिल ने मेरे प्राइवेट वीडियो बनाए और बेचें...पति आदिल खान पर राखी के नए आरोप, बोलीं- उसे बेल नहीं मिलनी चाहिए

2/10/2023 4:36:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में इस वक्त उथल-पुथल मची हुई है। एक्ट्रेस ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर्स और धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं, जिसके चलते बाद वह पुलिस हिरासत में हैं। आदिल की गिरफ्तारी के बाद भी राखी एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे कर रही हैं। हाल ही में राखी ने आदिल पर अपने प्राइवेट वीडियो बनाने और उनसे पैसे कमाने के गंभीर आरोप लगाया हैं।


लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक राखी ने पति को लेकर कहा, "आदिल ने मेरे प्राइवेट वीडियो बनाए और उन्हें लोगों को बेचा। इसे लेकर साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में मेरा केस भी चल रहा है। वो तनु चंदेल से शादी करने की प्लानिंग कर रहा है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं एक नए वीडियो में राखी कहती दिख रही हैं, "आदिल ने मेरे साथ चीटिंग की है, उन्हें बेल नहीं मिलनी चाहिए। इसलिए मैं कोर्ट खुद चलकर आई हूं। मेरा मेडिकल हुआ और मैंने सारे सबूत पुलिस को दिया है। मेरे पति आदिल ने मुझे टॉर्चर किया है, मेरा ओटीपी लेकर मेरे पैसे लिए।"

 

 

बता दें, राखी सावंत ने पिछले महीने खुलासा किया था कि उन्होंने आदिल दुर्रानी संग कुछ महीने पहले गुपचुप शादी रचाई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने निकाह और कोर्ट मैरिज की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 28 जनवरी, 2022 को राखी सावंत की मां के निधन के बाद उनकी शादीशुदा लाइफ में भूचाल आ गया। 
 
 

Content Writer

suman prajapati