डांस के बाद अब राखी सावंत की गायकी ने लूटी महफिल, गोवा के क्लब में गाया ''परदेसिया'' साॅन्ग तो लोगों ने बजाई सीटिंयां

3/30/2021 5:19:36 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' फेम राखी सावंत शो खत्म होने के बाद भी चर्चा में हैं। शो खत्म होने के बाद जहां पहले राखी अपनी कैंसर पीड़ित मां की देखभाल में बिजी हो गई थीं। वहीं अब राखी वेकेशन एंजाॅय करने के लिए गोवा पहुंच गई हैं। गोवा से राखी लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह गोवा के एक कल्ब में दिख रही हैं।

PunjabKesari

अपने डांसिंग नबर्स के लिए पहचानी जाने वाली राखी सावंत इस वीडियो में अपने सिंगिंग का हुनर दिखा रही हैं। राखी क्लब में अपना हिट गाना 'परदेसिया' गाती दिख रही हैं और वहां मौजूद लोग राखी की सिंगिंग को खूब एंजाॅय कर रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं राखी ने 'बिग बॉस 14' के अपने मीम सॉन्ग 'क्या से सांढनी थी' पर भी परफॉर्म किया, जिसे सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगे।

PunjabKesari
 

'बिग बॉस 14' में राखी सावंत ने एक चैलेंजर के तौर पर एंट्री की थी और सबको खूब एंटरेटन किया। राखी शो में आईं एकमात्र चैलेंजर थीं, जोफिनाले तक पहुंची थीं। हालांकि फिनाले में उन्होंने 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था।  खबरें थी कि राखी ने मां के कैंसर के इलाज के लिए ही पैसे लेकर शो बीच में छोड़ा था। वहीं राखी की मां के इलाज के लिए सलमान खान ने भी मदद का हाथ बढ़ाया था।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News