''मेरी मां को सलमान खान ने बचा लिया... ये कहकर बीच सड़क जोर जोर से रोने लगीं राखी सावंत

4/20/2021 11:23:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान किसी फरिशते से कम नहीं हैं। सलमान खान किसी की भी मदद करने में कभी भी पीछे नहीं हटते हैं। वह अब तक  कई लोगों की मदद कर चुके हैं।

PunjabKesari

ऐसे में इस बार सलमान खान की मदद से राखी सावंत की मां का सफल कैंसर ऑपरेशन हो गया है। मां के ऑपरेशन के बाद अब राखी ने भी दुनिया के सामने सलमान खान और सोहेल खान का शुक्र‍िया अदा किया।

PunjabKesari

मां का ऑपरेशन सफल होने के बाद राखी ने हाॅस्पिटल से निकलकर पैपराजी से बात की इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने सड़क पर घुटनों पर गिरकर सलमान खान का धन्यवाद किया। उनकी आंखें भी नम थीं। तस्वीरों के अलावा राखी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें राखी कहती हैं- 'आज सुबह ही मेरी मां का ऑपरेशन हो गया। मैंने इंस्टाग्राम पर मां के ट्यूमर का वीड‍ियो भी शेयर किया। 

PunjabKesari

डॉक्टर ने कहा अगर ये जल्दी नहीं आती तो शायद ही बच पातीं। राखी ने रोते हुए सलमान को धन्यवाद कहा। लेकिन अब राखी के पास कोई शब्द नहीं रहे तो एक्ट्रेस ने जमीन पर सिर रखकर कहा-सलमान भाई मैं तो बस आपके आगे झुक सकती हूं...आपने मेरी मां को बचा लिया।

PunjabKesari

मुझे कुछ नहीं चाह‍िए, बस मां चाह‍िए, मां के अलावा कुछ नहीं चाह‍िए, थैंक्यू सोहेल भाई, थैंक्यू सलमान भाई..मेरी मां को नया जीवन मिला। सलमान भाई ने इंडिया का सबसे बड़ा डॉक्टर (कैंसर स्पेशल‍िस्ट) दिया।' 


PunjabKesari

ईश्वर से प्रार्थना करते हुए राखी ने कहा-'आपने सलमान-सोहेल जैसा मसीहा हमारी जिंदगी में भेजा. मेरी सारी उम्र सलमान जी को लग जाए, मेरी सारी आशीष, सारे पुण्य सब सलमान और सोहेल को लग जाए।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 बता दें कि अपनी मां के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा करने के लिए ही इस बार राखी 'बिग बॉस 14' में भी गई थीं। 'बिग बॉस 14' से मिले 10 लाख उन्होंने मां के इलाज में लगा दिए हैं। 

 

 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static