पहली बार दुनिया के सामने आएगा राखी सावंत के पति का चेहरा, ''बिग बॉस 15'' में होगी रितेश की एंट्री!

9/21/2021 12:11:05 PM

मुंबई. ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में छाई रहती है। इस बार एक्ट्रेस अपने पति रितेश को लेकर सुर्खियों में हैं। आज तक किसी ने भी राखी के पति का चेहरा नहीं देखा है। अब खबरें सामने आई है कि रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में राखी अपने पति रितेश के साथ नजर आने वाली है।


राखी के अनुसार, एक्ट्रेस ने साल 2019 में बिजनेसमैन रितेश से शादी की थी। राखी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट की थीं लेकिन उनमें एक्ट्रेस के पति रितेश कहीं नजर नहीं आये थे। अब रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस 15' में राखी के पति रितेश एंट्री ले सकते हैं। पहली बार वो दुनिया के सामने आएंगे। रितेश बिजनेस में काफी बिजी रहते हैं इसलिए वो बिग बॉस 14 में आते-आते रह गए थे। रितेश सलमान खान से मिलने के लिए उत्सुक हैं। बिग बॉस 14 में राखी कई बार रोती हुई दिखाई दी थी। रितेश मीडिया के सामने नहीं आए थे और लोगों ने राखी पर शक किया था। बिग बॉस 15 में राखी के पति रितेश की एंट्री होगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।


बता दें बिग बॉस 14 में राखी ने लोगों का खूब मनोरेजन किया था, जिससे शो की टीआरपी में भी इजाफा हुआ था। शो में राखी को काफी पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए लोगों का मनोरंजन करती रहती है। राखी ने फिल्म 'अग्निचक्र' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस कुछ आइटम सॉन्ग में भी नजर आईं थी।

Content Writer

Parminder Kaur