एक बच्चे के पिता है राखी सावंत के पति रितेश! वायरल हुईं पहली पत्नी संग तस्वीरें

12/11/2021 10:50:12 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत ने साल 2019 में अपनी शादी की घोषणा की थी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं, लेकिन उन्होंने अपने पति को हमेशा एक रहस्य बनाकर रखा। राखी ने पति के नाम कातो खुलासा किया लेकिन न उनका चेहरा फैंस को दिखाया था और ना ही उनके बारे में किसी को बताया था।

‘बिग बॉस 14’ के दौरान राखी ने रितेश के बारे में कई खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि, वो शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। हालांकि राखी की कॉन्ट्रोवर्सी शादी पर तब तक किसी को यकीन नहीं हुआ, जब तक ‘बिग बॉस 15’ में राखी के पति रितेश की एंट्री नहीं हुई। वर्तमान समय में रितेश ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा हैं।  बिग बॉस 15 एंट्री के बाद से अब हर किसी की नजर राखी सावंत के पति पर है।

हर किसी का यही सवाल है कि क्या ये सच में राखी के पति हैं या मेकर्स टीआरपी के लिए ये सब किया। इसी बीच रितेश की एक दूसरी महिला के साथ शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BiggBoss 15 Updates (@biggboss15._)

 

एक तस्वीर में रितेश में एक महिला और बच्चे के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। जबकि, कुछ फोटोज रितेश के शादी के दौरान की हैं। इसमें रितेश और वो महिला दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखे जा सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रितेश ने अपनी पहली पत्नी से साल 2014 में शादी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGG BOSS 15 🔵 (@biggboss15news_)

रितेश की पहली पत्नी का नाम स्निग्धा प्रिया बताया जा रहा है। एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने 2014 में बिहार के बेतिया में शादी की थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने रितेश पर मारपीट के इल्जाम लगाए।  महिला का कहना है कि उनके बेटे का जन्म एक साल बाद हुआ था। वह 2017 में रितेश से अलग हुई। रितेश पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा-'एक छोटी सी बात पर उसने मुझे कमरे में बंद कर दिया और  मुझे चार घंटे तक बेल्ट पीटता रहा। इस घटना के बाद मैं उसे छोड़कर वापस बिहार आ गई।'

‘बिग बॉस 15’ में इन दिनों राखी और रितेश के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। बीते एपिसोड्स में राखी और रितेश को एक-दूसरे के साथ लड़ते हुए भी देखा गया था।
 

Content Writer

Smita Sharma