Bigg Boss 14: घर में आते ही राखी सावंत ने मचाया धमाल, ''बिग बॉस'' के टकले को चूमते हुए बोलीं-''मैं ही आपकी पहली पत्नी''

12/11/2020 2:03:04 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' को और भी मनोरंजक बनाने के लिए शो में बीते सीजन के कंटेस्टेंट की एंट्री हुई। जहां विकास गुप्ता,कश्मीरा शाह,अर्शी खान और राहुल महाजन की एंट्री हो गई है। वहीं आज शो में राखी सावंत की एंट्री हो गई।

PunjabKesari

राखी 13 साल बाद बिग बाॅस के घर में एंट्री लेंगी। 'बिग बॉस 14' के घर में राखी सावंत पूरे गैंग के साथ धावा बोलेंगी। इस लिस्ट में निक्की तम्बोली, एली गोनी और राहुल वैद्य का नाम शामिल है। हाल ही में शो मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है।

PunjabKesari

इस प्रोमो में राखी सावंत घर में एंट्री लेते ही बिग बॉस के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं राखी सावंत इस स्टेच्यू को किस करते हुए कहेंगी कि वह बिग बॉस की पहली पत्नी हैं।

PunjabKesari

राखी सावंत स्टेच्यू तो देख कहेंगी कि बिग बॉस तो टकले हो चुके हैं। गंजा होने के बाद भी राखी सावंत बिग बॉस पर जमकर प्यार लुटाएंगी।

PunjabKesari

राखी सावंत का ये पागलपन देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। अब अर्शी खान के साथ साथ राखी सावंत घर के लोगों का जीना दुश्वार करने वाली हैं।

PunjabKesari

वहीं घर में निक्की तंबोली की भी एंट्री होगी। निक्की के अलावा एली गोनी भी शो में एंट्री लेंगे। एली को घर में देख जैस्मिन एक बार फिर इमोशन हो जाएंगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News