कोरोना वैक्सीन लगवाते समय शुरू हुआ राखी सावंत का ड्रामा, डर के कारण गाने लगी गाना, बोलीं- वाह दोस्तो लग गई

6/17/2021 9:57:40 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस को हराने के लिए वैक्सीनेशन की प्रीक्रिया में तेज़ी लाई जा रही है। अब तक देश की काफी जनसंख्या खुद को कोरोना प्रतिरोधक टीका लगवाकर सुरक्षित कर चुकी है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से भी काफी स्टार्स वैक्सीन लगवा चुके हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानि राखी सावंत ने भी वैक्सीन का डोज ले लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सबको सोशल मीडिया के जरिए दी है।

PunjabKesari


राखी के चुबबुले अंदाज से सभी अच्छी तरह वाकिफ हैं। वह जहां भी जाती हैं उनका ड्रामा शुरू हो जाता है। वैक्सीन सैंटर में भी राखी का ये ड्रामा देखने को मिला। फैंस को इस दौरान उनका ये अंदाज खूब पसंद आया। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हो गई मेरी पहली डोज, अब वेट करो मेरी पहली वीडियो की। 


View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि नर्स के हाथ में टीका देख कर एक्ट्रेस काफी डर जाती हैं। डर के कारण उन्होंने प्रभु को याद किया और 'मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री, तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री' गाना गाने लगीं। इसके बाद जब नर्स ने उन्हें वैक्सीन लगा दी तो उन्होंने हैरान होते हुए कहा,  'लग गई, हो गया, वाह दोस्तों मेरा नया वीडियो आने वाला है, जरूर देखना'। 
फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वह इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News